उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति और बच्चों के साथ पहुंची.

उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति और बच्चों के साथ पहुंची.

Share with
Views : 166
Bollywood Actress Shilpa Shetty: झीलों की नगरी उदयपुर जो अपनी खूबसूरती के लिए विश्व प्रसिद्ध है. आए दिन यहां बाद इवेंट होते हैं और बॉलीवुड से जुड़े स्टार में भी आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा अपने पति करण ग्रोवर के साथ उदयपुर आई थीं. अब उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ उदयपुर पहुंची.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ पहुंची उदयपुर

उन्होंने उदयपुर शहर से दूर जंगल के बीच स्थित एक रिसोर्ट में दिन बिताया, जिसके शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो भी शेयर किए. हालाकि वह यहां छुट्टी बिताने आईं या फिर किसी कार्यक्रम में, ये साफ नहीं हो पाया है.

पति राज के साथ अड़िंदा पार्श्र्वनाथ मंदिर में किए दर्शन


शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा, बेटे विआन और बेटी समिशा के साथ उदयपुर पहुंची. वह उदयपुर शहर की बड़ी सितारा होटल में ना रुककर, शहर से 24 किलोमीटर दूर वल्लभनगर तहसील क्षेत्र के खेरोदा के बाठेड़ा कलां में स्थित चुंडा शिकार ओदी रिसोर्ट में रूकी. परिवार सहित उन्होंने यहां जंगल सफारी सहित बर्ड वॉचिंग की. साथ ही एक्ट्रेस ने ओदी से सटकर लगे तालाब में बोटिंग कर यहां की नेसर्गिक सुंदरता को निखारा.  शिल्पा ने यहां पर राजस्थानी थाली का आनंद लिया, जिसमें बाजरे की रोटी, हल्दी, गट्टे की सब्जी, हरे घास व मक्की की रोटी, मटर पुलाव आदि शामिल थे. 

परिवार के साथ मंदिर दर्शन भी किए

यहां से शिल्पा अड़िंदा पार्श्र्वनाथ मंदिर पहुंची जहां उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ दर्शन किए. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हुए हैं. इनमें वह एक गाइड द्वारा बर्ड वाचिंग के दौरा पक्षियों की जानकारी ले रही थीं.
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले