पंडित जी दिला रहे थे वचन, तभी दूल्हे ने कही ऐसी बात कि बज गई तालियां

पंडित जी दिला रहे थे वचन, तभी दूल्हे ने कही ऐसी बात कि बज गई तालियां

Share with
Views : 21
वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी दूल्हे को दुल्हन की तरफ से मांगे जाने वाले वचन बता रहे थे। एक वचन के दौरान दूल्हे ने ऐसी बात कही कि वहां मौजूद लोग खुश हो गए। सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी लोगों के डांस के वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कभी अजीबो-गरीब हरकत करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। 

मगर क्या आपने कभी दूल्हे द्वारा दिए जा रहे वचन का वीडियो वायरल होते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में दूल्हे ने वचन के दौरान ऐसा क्या कहा कि वीडियो वायरल हो रहा है।

दूल्हे ने अपनी बात से जीत लिया लोगों का दिल
माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी दूल्हे को दुल्हन द्वारा मांगे जाने वाले वचन बता रहे हैं। इसी दौरान पंडित जी दूल्हे से पूछते हैं कि, अगर किसी आपात स्थिति में पत्नि को अपने घर जाने की जरूरत है और उस वक्त उसके पति घर पर नहीं है तो बिना पूछे वह जा सकती है। 

इस पर दूल्हा मना करता है और फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहता है कि, 'मुझे उस समय कितना भी जरूरी काम हो, मैं उसमें आग लगा दूंगा और साथ में आऊंगा।' दूल्हे की यह बात सुनते ही लोग खुश हो जाते हैं और तालियां बजाने लगते हैं।

लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'दूल्हा तो शादी का ये वचन दिल पे ले गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 14 हजार लोगों ने देख लिया है। 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- ये लड़की की मांग है या पंडित जीत की। दूसरे यूजर ने लिखा- इतना भी पर्सनल नहीं लेना होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यही तो सिरियस लेने वाले वचन होते हैं, लोग इनको हल्के में लेते हैं और रैंडम वालों को सिरियस लेते हैं।
error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले