रेडमी फैंस की मौज, Redmi 12 5G के गिर गए दाम, अब सिर्फ इतने रुपये में खरीद सकते हैं

रेडमी फैंस की मौज, Redmi 12 5G के गिर गए दाम, अब सिर्फ इतने रुपये में खरीद सकते हैं

Share with
Views : 23
बजट सेगमेंट में भारत में शाओमी के सब ब्रैंड रेडमी के स्मार्टफोन खूब पसंद किए जाते हैं। अगर आपको बजट सगेमेंट में एक नया फोन लेना है तो बता दें कि Redmi 12 5G स्मार्टफोन अभी तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीदकर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Redmi 12 5G Discount Offer: भारत में रेडमी के स्मार्टफोन (Redmi Smartphones) जमकर पसंद किए जाते हैं। चाहे बजट सेगमेंट हो या फिर फ्लैगशिप सभी में इसके लाखों यूजर्स हैं। अगर आप भी रेडमी के फैंस हैं और अपने या फिर अपने किसी फैमली मेंबर के लिए बजट सेगमेंट में एक नया फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इस समय आप कुछ महीने पहले लॉन्च हुआ Redmi 12 5G को बड़े डिस्काउंट ऑफर (Discount on Redmi Phones) के साथ खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि रेडमी के स्मार्टफोन अपनी ड्यूरेबिलिटी के लिए जाने जाते हैं। रेडमी फैंस इसके फोन्स को सालो साल चलाते हैं। 15 हजार रुपये से कम बजट में भारत में रेडमी के फोन्स जमकर पॉपुलर हैं। अगर आप एक नया फोने लेने जा रहे हैं तो Redmi 12 5G को जरूर चेक करें। इस रेडमी ने पिछले साल अगस्त के महीने में मार्केट में पेश किया था। 

आपको बता दें कि Redmi 12 5G स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 17,999 रुपये में लिस्टेड हैं। हालांकि अभी इस पर 28 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इसे 5 हजार रुपये की बचत के साथ सिर्फ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद रेडमी का यह फोन बेस्ट वैल्यूबल स्मार्टफोन बन गया है। 12 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में इसमें कई दमदार फीचर्स मिल जाते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। सेलेक्टेड बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आप 1 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यानी आप Redmi 12 5G फोन को सिर्फ 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन को खरीदने का निर्णय लेते हैं तो बता दें कि इसमें आपको Moonstone Silver, Jade Black और Pastel Blue कलर ऑप्शन मिलेगा। 

Redmi 12 5G के स्पेसिफिकेशन्स
  1. Redmi 12 5G को रेडमी की तरफ से 2023 अगस्त में लॉन्च किया गया था। 
  2. इस फोन में कंपनी ने 6.79 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। 
  3. Redmi 12 5G में कंपनी ने Qualcomm का Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। 
  4. Redmi 12 5G में ग्राहकों को 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP का कैमरा मिलता है। सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के  लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. इसमें कंपनी ने 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है जिसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले