रमज़ान में मंदिर के बाहर जरूरतमंदों में बांटा खाना, पपराज़ी को देख भड़कीं सारा अली खान

रमज़ान में मंदिर के बाहर जरूरतमंदों में बांटा खाना, पपराज़ी को देख भड़कीं सारा अली खान

Share with
Views : 29

बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने नेक काम की वजह से सुर्खियों में हैं। रमज़ान के पवित्र महीने में सारा को शहर में एक मंदिर के बाहर जरूरतमंदों में खाना बांटते हुए देखा गया।

पपराज़ी द्वारा खींचे गए इस वीडियो में सारा को नारंगी रंग की टी-शर्ट और आरामदायक काली पैंट पहने देखा जा सकता है। वीडियो में सारा जरूरतमंद महिलाओं से बातचीत करती हुई नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्हें खाना के डिब्बे भी दे रही हैं।

जैसे ही सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। एक फैन ने लिखा, "सारा अली खान हाल ही में रिलीज़ हुई पीरियड ड्रामा 'अए वतन मेरे वतन' के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।" वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, "बहुत अच्छा काम किया सारा अली खान दीदी," और दूसरों ने दिल वाले इमोजीज़ की बरसात कर दी।

लेकिन इस नेक काम के दौरान भी सारा मीडिया की चकाचौंध से बच नहीं सकीं। वीडियो में ये भी देखने को मिल रहा है कि सारा वहां मौजूद पपराज़ी को देखकर थोड़ी नाराज़ हो जाती हैं और उनसे फोटो ना लेने के लिए कहती हैं।

सारा को ये कहते हुए सुना जा सकता है, "अरे, यार थोड़ा तो लिहाज़ करो... रमज़ान चल रहा है।" हालांकि पपराज़ी उनकी बात अनसुनी कर फोटो लेना जारी रखते हैं।

इस घटना पर सोशल मीडिया पर भी मिश्रित प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सारा का ये एक नेक काम है और उनकी तारीफ की जानी चाहिए। वहीं कुछ का मानना है कि सारा ने अगर सचमुच जरूरतमंदों की मदद करनी थी तो उन्हें चुपचाप ये काम करना चाहिए था, ना कि कैमरों के सामने।

लेकिन एक बात साफ है कि सारा अली खान ने अपने इस कार्य से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है। ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर कितना वायरल होता है।

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले