कब, कहाँ और कैसे देखें गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का रोमांचक मुकाबला?

कब, कहाँ और कैसे देखें गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का रोमांचक मुकाबला?

Share with
Views : 39

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी! इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 12वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने जा रहा है. इस महामुकाबले को आप घर बैठे कैसे देख सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी आपको इस लेख में मिल जाएगी।

मैच की जानकारी

  • टीमें: गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
  • सीरीज: इंडियन प्रीमियर लीग 2024
  • स्थान: नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद
  • समय: 3:30 बजे IST, रविवार, 31 मार्च 2024

लाइव टेलीकास्ट

आप इस रोमांचक मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर मैच का हिंदी सहित कई भाषाओं में प्रसारण किया जाएगा. अपने क्षेत्र में उपलब्ध स्टार स्पोर्ट्स चैनल की जानकारी के लिए आप अपने केबल या डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क कर सकते हैं.

लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आप टीवी पर मैच नहीं देख पा रहे हैं, तो भी घबराने की जरूरत नहीं है. भारत में आप Jio Cinema ऐप और वेबसाइट पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं. Viacom 18 के पास IPL 2024 के डिजिटल अधिकार हैं, इसलिए Jio Cinema ही एकमात्र ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप भारत में इस मैच को ऑनलाइन देख सकेंगे. Jio Cinema पर आप मैच का हिंदी सहित कई भाषाओं में लुत्फ उठा सकते हैं.

मैच के बारे में

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमें इस सीजन में दमदार प्रदर्शन कर रही हैं. गुजरात टाइटंस अभी तक खेले गए अपने सभी मैच जीतकर积分 तालिका (अंक तालिका) में शीर्ष पर है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक होने का अनुमान है. दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

Jio Cinema पर लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

अगर आप Jio Cinema पर लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो इन आसान से स्टेप्स को फॉलो करें:

  1. अपने मोबाइल फोन या कंप्यूटर पर Jio Cinema ऐप डाउनलोड करें या Jio Cinema की वेबसाइट पर जाएं.
  2. अगर आपके पास Jio का सिम नहीं है, तो भी आप Jio Cinema पर रजिस्टर कर सकते हैं.
  3. रजिस्टर या लॉग इन करने के बाद, सर्च बार में "GT vs SRH" टाइप करें.
  4. लाइव स्ट्रीमिंग शुरू होने का इंतजार करें और मैच का आनंद लें!

इस रविवार को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले का रोमांच अपने हाथों में लेने के लिए Jio Cinema पर लाइव स्ट्रीमिंग चालू कर दें. हमें उम्मीद है कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित होगी.

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले