बड़े नाम भी रह गए पीछे, करीना-तब्बू की ‘क्रू’ से आगे निकल गई टिल्लू स्क्वायर!

बड़े नाम भी रह गए पीछे, करीना-तब्बू की ‘क्रू’ से आगे निकल गई टिल्लू स्क्वायर!

Share with
Views : 19

बड़े नाम भी रह गए पीछे, करीना-तब्बू की ‘क्रू’ से आगे निकल गई टिल्लू स्क्वायर!

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से सजी करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' को नॉर्थ अमेरिका बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म 'टिल्लू स्क्वायर' ने पछाड़ दिया है। यह पहली बार है जब इस साल दो भारतीय फिल्में - एक बॉलीवुड और एक साउथ फिल्म - ने नॉर्थ अमेरिका के बॉक्स ऑफिस पर टॉप 10 में जगह बनाई है।

29 मार्च को रिलीज हुई दोनों फिल्मों में से 'टिल्लू स्क्वायर' 8वें नंबर पर रही, जबकि 'क्रू' 9वें नंबर पर है। 'टिल्लू स्क्वायर' की सफलता ने साबित कर दिया है कि क्षेत्रीय सिनेमा अब बॉलीवुड तक सीमित नहीं है, बल्कि यह दर्शकों का मनोरंजन करने में बराबरी का योगदान दे रहा है।

'टिल्लू स्क्वायर' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ, रवि तेजा, अनन्या पांडे और भाग्यश्री मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, 'क्रू' एक फ्लाइट अटेंडेंट ड्रामा फिल्म है, जिसे निर्देशक राजेश सिंह ने बनाया है।

यह सफलता दर्शाती है कि दर्शक अब कहानी और कलाकारों के आधार पर फिल्मों का चुनाव कर रहे हैं, चाहे वह किसी भी भाषा में हो। 'टिल्लू स्क्वायर' की जीत क्षेत्रीय सिनेमा के लिए एक बड़ी प्रेरणा है और यह दर्शाता है कि भारतीय सिनेमा में प्रतिभा और कहानियों की कोई कमी नहीं है।

यहां नॉर्थ अमेरिका बॉक्स ऑफिस के टॉप 10 में शामिल फिल्मों की सूची दी गई है:

  1. द बैटमैन
  2. जॉन विक: चैप्टर 4
  3. आरआरआर
  4. द अनबियरएबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट
  5. द लॉस्ट सिटी
  6. टर्निंग रेड
  7. द एडम्स फैमिली 2
  8. टिल्लू स्क्वायर
  9. क्रू
  10. जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन

यह देखा जाना बाकी है कि क्या 'टिल्लू स्क्वायर' आने वाले हफ्तों में अपनी पकड़ बनाए रख पाएगी, लेकिन इसकी सफलता ने निश्चित रूप से नॉर्थ अमेरिका बॉक्स ऑफिस में भारतीय सिनेमा के लिए एक नया रास्ता खोल दिया है।

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले