रोहित शर्मा का कैच पकड़ने के दौरान हुआ हादसा, मैदान पर गिरी पैंट ने खींचा ध्यान

रोहित शर्मा का कैच पकड़ने के दौरान हुआ हादसा, मैदान पर गिरी पैंट ने खींचा ध्यान

Share with
Views : 93

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सोमवार को एक अजीब घटना के शिकार हो गए, जब एक कैच लपकने के दौरान उनकी पैंट नीचे गिर गई. यह घटना इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान हुई, जिसने मैदान पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

दरअसल, रोहित शर्मा इंग्लैंड के बल्लेबाज द्वारा लगाए गए शॉट को डीप स्क्वेयर लेग की तरफ दौड़ते हुए लपकने का प्रयास कर रहे थे. गेंद हवा में थी और रोहित शर्मा एक शानदार कैच के लिए पूरी तरह से समर्पित थे. वह हवा में उछल कर गेंद को पकड़ने के लिए लपके, लेकिन दुर्भाग्य से उनका संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गए.

इस दौरान हुआ असल हादसा यह था कि रोहित शर्मा गिरने के दौरान उनकी पैंट नीचे गिर गई, जिससे मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ के बीच कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया. हालांकि, गनीमत यह रही कि रोहित शर्मा ने कैच तो छोड़ा नहीं था. वह गेंद को पकड़ने में सफल रहे, जिसने उनके जज्बे और खेल भावना को दर्शाया.

कुछ देर की हंसी-मजाक के बाद, रोहित शर्मा ने अपने साथी खिलाड़ियों की मदद से अपनी पैंट को ठीक किया और खेल फिर से शुरू हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

हालांकि, यह घटना किसी भी तरह से गंभीर नहीं थी और इसने मैच को प्रभावित नहीं किया. रोहित शर्मा हमेशा की तरह मैदान पर डटे रहे और अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर के साथ मैदान पर इस तरह की घटना घटी है. इससे पहले भी कई खिलाड़ियों के साथ ऐसा होता रहा है, लेकिन रोहित शर्मा की यह घटना इसलिए चर्चा का विषय बन गई है क्योंकि वह भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

यह घटना हमें यह भी याद दिलाती है कि क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां खिलाड़ी ना केवल अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बल्कि कभी-कभी ऐसी अजीब घटनाओं के लिए भी सुर्खियों में छा जाते हैं. फिर भी, जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है खिलाड़ी का खेल भावना और मैदान पर उनका जज्बा.

error: कॉपी नहीं होगा भाई खबर लिखना सिख ले